दुनिया के टॉप 10 स्पोर्ट स्टेडियम 

ये सभी स्टेडियम अलग-अलग देशों में स्थित हैं और विभिन्न प्रकार के स्पोर्ट्स की मेजबानी करते हैं। 

यह स्टेडियम मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में स्थित है जिसकी क्षमता 1,00,024 लोगो की है। क्रिकेट, फुटबॉल और रग्बी  जैसे खेल खेले जाते है।

Melbourne Cricket Stadium

10

यह स्टेडियम टेक्सास, संयुक्त राज्य अमेरिका (USA)  में स्थित है जिसकी क्षमता 1,00,119 लोगो की है। इसका उपयोग फुटबॉल खेल और टूर्नामेंट खेलने के लिए किया जाता है। 

Darrell K Royal-Texas Memorial Stadium 

9

यह स्टेडियम संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) के टस्कलोसा में स्थित है, जिसकी क्षमता 1,01,821 लोगो की है। इसका उपयोग फुटबॉल खेल और टूर्नामेंट खेलने के लिए किया जाता है। 

Bryant-Denny Stadium 

8

यह स्टेडियम संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) के टेनेसी में स्थित है, जिसकी क्षमता 1,01,915 लोगो की है। इसका उपयोग फुटबॉल खेल और टूर्नामेंट खेलने के लिए किया जाता है। 

Neyland Stadium 

7

यह स्टेडियम संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) के लुइसियाना में स्थित है, जिसकी क्षमता 1,02,321 लोगो की है। इसका उपयोग फुटबॉल खेल और टूर्नामेंट खेलने के लिए किया जाता है। 

Tiger Stadium 

6

यह स्टेडियम संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) के टेक्सास में स्थित है, जिसकी क्षमता 1,02,733  लोगो की है। इसका उपयोग फुटबॉल खेल और टूर्नामेंट खेलने के लिए किया जाता है। 

Kyle Field Stadium 

5

यह स्टेडियम संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) के ओहायो में स्थित है, जिसकी क्षमता 1,02,780 लोगो की है। इसका उपयोग फुटबॉल खेल और टूर्नामेंट खेलने के लिए किया जाता है। 

Ohio Stadium 

4

यह स्टेडियम पेंसिल्वेनिया, संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) में स्थित है, जिसकी क्षमता 1,06,572  लोगो की है। इसका उपयोग फुटबॉल खेल और टूर्नामेंट खेलने के लिए किया जाता है। 

Beaver Stadium 

3

यह स्टेडियम पेंसिल्वेनिया, संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) में स्थित है, जिसकी क्षमता 1,07,601 लोगो की है। इसका उपयोग फुटबॉल खेल और टूर्नामेंट खेलने के लिए किया जाता है। 

Michigan Stadium

2

यह स्टेडियम भारत के अहमदाबाद में स्थित है, जिसकी क्षमता 1,34,000 लोगो की है। यह घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के आयोजन स्थल के रूप में कार्य करता है।  

Narendra Modi Stadiu

1