Gadar 2: सनी देओल की फिल्म ने बना डाला रिकॉर्ड, बिके इतने टिकट…

Gadar 2 record

जिस तरह से लोगो ने Gadar को प्यार दिया था, उस पर यह बात तो तय थी की Gadar 2 भी बड़ी हिट रहेगी। लेकिन शायद खुद सनी देओल ने भी यह नहीं सोचा होगा की, उनकी फिल्म अपने रिलीज के पहले दिन ही एसा रिकॉर्ड बना लेगी।

Sunny Deol और Amisha Patel स्टारर फिल्म Gadar 2 ने अपने रिलीज के पहले ही दिन इतिहास रच दिया। जो इस बात की पुष्ठि है की फैन्स कितनी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। Gadar 2 ट्रेलर के आने के बाद से ही इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स बनाए।

Gadar 2 की एडवांस बुकिंग में सोल्ड 20 लाख टिकट

फैन्स का एक्साइटमेंट दिन प्रतिदिन बढ़ रहा था, जिस वजह से जब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शरू हुवी तो एक और रिकॉर्ड बन गया। यह रिकॉर्ड को तोड़ना अब काफी मुश्किल होगा। फिल्म के डायरेक्टर Anil Sharma (अनिल शर्मा) ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर किया की ” Gadar 2 की एडवांस बुकिंग में 20 लाख टिकट सोल्ड हुवे”।

उन्होंने बताया की ईश्वर की असीम कृपा से Gadar 2 पर 20 लाख टिकट्स एडवांस में ही सोल्ड हुवे। जिस बात पर फैन्स ने भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी। एक फैन ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुवे कहा की ” वाह सर मजा आ गया….. रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड बन रहे है”। वही दूसरे फैन ने कहा की ” यह तो होना ही था सर, Gadar 2 को देश की जनता का प्यार और सपोर्ट मिल रहा है….सनी पाजी”।

फिल्म की एडवांस बुकिंग इसी हफ्ते शरु हूवी थी और पहले ही दिन थी बुकिंग को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसी वजह से एक हफ्ते से भी कम समय में यह नंबर 20 लाख के पर चला गया है और इस लॉन्ग वीकेंड का भी फायदा टिकट के बुकिंग को मिलेगा। जो इस फिल्म को एक बड़ी हिट बनने के काफी मदद करेगा। साथ ही साथ Gadar 2 का क्रेज फैन्स में काफी है।

22 साल के लंबे इंतजार के बाद Gadar ka सीक्वल आ रहा है, जिसमे ओरिजनल कास्ट में सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आएंगे। फिल्म में उनके बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा (Utakarsh Sharma) निभा रहे है। Gadar 2 में जीते का किरदार अब वो निभायेंगे।

Gadar 2 vs OMG 2 क्लैश

गदर 2 का सीधा कंपटीशन Akshay Kumar स्टारर OMG 2 (Oh My God 2) से है, लेकिन दोनो फिल्म अलग अलग स्टोरी लाइन और प्लॉट पर बेस्ड है। जिसके कारण दोनो की ऑडियंस डिवाइड हो जाती है। लॉन्ग वीकेंड का फायदा दोनो ही फिल्मों को जरूर मिलेगा, अब यह देखना होगा की कोनसी फिल्म बाजी मार लेती है। जहा एक तरफ 22 साल की लैगेसी ही वही दूसरी तरफ सोशल मैसेज और धार्मिक मिक्स प्लॉट बेस्ड फिल्म है।

Leave a Comment