परिणीति चोपड़ा और राधव चड्ढा ने अपनी शादी में कितना पैसा खर्च किया? जानकर आपके हौश उड़ जायेंगे

परिणीति-चोपड़ा-और-राधव-चड्ढा

बॉलीवूड में मानो शादियों का सीजन चल रहा है। दो तीन सालो में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध चुके है। हाल ही में इस लिस्ट में एक और नाम परिणीति चोपड़ा का जुड़ चुका है। जिन्होंने हाल ही में सांसद राघव चड्ढा से शादी की है।

2 लाख कमाने वाले राघव चड्ढा और परिणीति चोपडा अपनी शादी पर कितना पैसा खर्च किया? ये सवाल सबके जेहन में खड़ा हो रहा है। राघव और परिणीति शादी के बंधन में बंध गए हैं। ये शाही शादी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में हुई थी। लीला पैलेस एक लेक के बीच बना एक शाही महल है जिसका 1 दिन का किराया ही इतना है जिससे आम आदमी अफोर्ड नहीं कर सकता। जिस होटेल में परिणीति और राघव की शादी हुई है, उसके एक कमरे के 1 दिन का किराया ही करीब 30 हजार रुपए है।

इन कमरों से उदयपुर की खूबसूरत लेक दिखती है। यहाँ दिन और रात दोनों का नजारा बड़ा खूबसूरत होता है और राघव ने शादी के लिए पूरा का पूरा होटेल बुक कर लिया था। होटेल को फूलों से दुल्हन की तरह सजाया गया था। इसके अलावा खाने पीने के लिए शाही इंतजाम किए गए थे। मेहमानों को खाने में राजस्थान की डिशेस परोसी जा रही थी। इसके अलावा मेहमानों की सेक्युरिटी और उनकी मेहमाननवाजी पर भी हाथ खोलकर खर्च किया गया था। पुलिस के साथ साथ सेक्युरिटी के लिए पर्सनल बाउन्सर भी तैनात किए गए थे।

सेलिब्रिटीज शादी करने जा रहे है राजस्थान

आज कल बॉलीवुड में सेलिब्रिटी शादी के लिए राजस्थान के महलों का रुख कर रहे हैं। प्रियंका चोपडा से लेकर कट्रीना कैफ कियारा आडवाणी तक की शादी यहीं हुई है और अब नंबर परिणीति और राघव का आया है। राजस्थान अपने महलों के कारण एक बेहतरीन वेडिंग लोकेशन है। जहा का दिन और रात का वातावरण शादियों के लिए परफेक्ट माना जाता है।

कितनी कमाई है राघव चड्ढा की?

मोटामोटी तौर पर परिणीति और राघव की शादी पर 8 से 10 करोड़ रुपए का खर्च हुआ हैं। राधव चड्ढा राज्यसभा के सांसद हैं, जिन्हें सिर्फ महीने की सैलरी 2 लाख मिलती है। साल का वो 24 लाख ही कमा पाते हैं, लेकिन उनकी शादी का खर्च करोड़ों में पहुँच गया है।

कौन कौन सामिल हुवे थे परिणीति चोपड़ा और राधव चड्ढा की शादी में?

परिणीति और राघव की शादी में करीब 150 लोग शामिल हो हुवे थे, जिसमें बड़े बड़े पॉलिटिशियन से लेकर सिलेब्रिटीज तक शामिल हैं। अपनी शादी को यादगार बनाने में परिणीति और राघव कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने हर चीज़ पर बड़ी बारीकी से ध्यान दिया था। परिणीति और की शादी चट मंगनी पट ब्याह जैसी हुवी। दोनों का अफेर इसी साल शुरू हुआ। कुछ ही महीनों में प्यार, मंगनी और अब शादी भी हो चुकी है।

Leave a Comment