राजस्थान पुलिस: फिर से वायरल हुवे इंस्पेक्टर के अश्लील फोटो

राजस्थान पुलिस

राजस्थान पुलिस: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस इलाके के एक इंस्पेक्टर और एक महिला की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में महिला इंस्पेक्टर के गले लगते हुवे नजर आ रही है, कभी-कभी तो स्नेहमयी भी दिखाई दे रही है। हालांकि मामले की जांच चल रही है, फिलहाल इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

इंस्पेक्टर ने महिला को अपने धर पर बुलाया था

यह पूरी घटना भरतपुर के डीग इलाके में सामने आई। महिला के साथ इंस्पेक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं, जिससे चर्चा हो रही है। कथित तौर पर, ये तस्वीरें इंस्पेक्टर के घर पर ली गई थीं, जो पुलिस स्टेशन परिसर के भीतर स्थित है। फिलहाल पूरा मामला भरतपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके अलावा, यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि इंस्पेक्टर ने एक मध्यस्थ के माध्यम से महिला को अपने घर पर बुलाया था।

इंस्पेक्टर की अश्लील तस्वीरें वायरल हो गई हैं

दिलचस्प बात यह है कि जो अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, वे कथित तौर पर इंस्पेक्टर ने ही ली थीं। हालाँकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि असल में ये तस्वीरें किसने वायरल कीं। डीग के पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश ज्योति उपाध्याय ने कहा है कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

स्वीमिंग पूल में महिला के साथ अश्लील हरकतें कीं

गौरतलब है कि राजस्थान पुलिस अधिकारी की अश्लील तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का यह पहला मामला नहीं है। ऐसी ही एक घटना करीब दो साल पहले राजस्थान के अजमेर में हुई थी जब एक स्विमिंग पूल पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उस मामले ने कई दिनों तक सुर्खियां बटोरी थीं।

Leave a Comment