UT69 Trailer Review: फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार ऐसा होने जा रहा है

ut69-trailer-review-in-hindi

UT69 Trailer Review: हमारी फिल्म इंडस्ट्री अब तक कई फिल्मे ऐसी दे चुकी है, जो किसी सत्य घटना पर आधारित हो या किसी को बायोपिक हो। लेकिन इस सभी फिल्मों में एक बात कॉमन रही है, फिल्म में दिखाए जाने वाला मुख्य किरदार कोई ओर निभा रहा होता है। यानी कि कोई फिल्म जो किसी सत्य घटना पर आधारित है तो उस फिल्म में दिखाई जाने वाली घटना में जो किरदार निभा रहा है, वो कोई ओर इंसान होता है। उसी तरह बायोपिक फिल्म में भी होता आ रहा है।

लेकिन अब फिल्म इंडस्ट्री में एक इसी फिल्म आने वाली है, जो अब तक चल रहे इस प्रथा को तोड़ने जा रही है। 18 अक्टूबर को फिल्म UT69 का ट्रेलर रिलीज हुवा। यह फिल्म शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ घटी सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमे खुद राज कुंद्रा एक्टिंग करते हुवे नजर आएंगे, मतलब खुद की कहानी पर बनी फिल्म में खुद ही एक्टिंग करेंगे। ये आज तक फिल्म इंडस्ट्री नही हुआ है, UT69 पहली ऐसी फिल्म है। जो 3 November को सिनेमा घरों में दस्तक देंगी।

UT69 Trailer Review in Hindi

दो मिनट 5 सेकंड के इस ट्रेलर की शरुआत ही ब्रेकिंग न्यूज़ से होती है। जहा बताया जा रहा है की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मे बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आप सभी को राज कुंद्रा से जुड़ी इस कंट्रोवर्सी के बारे में जरूर से मालूम ही होगा।

फिर अगले सीन में राज कुंद्रा को जेल में एंटर करते हुवे दिखाया है। इसके बाद से पूरा का पूरा ट्रेलर इसी जेल के इवेंट्स के इर्द गिर्द धूमता है।

ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि जब भी कोई रिच इंसान जेल में जाता है तो उसे किस प्रकार की मुश्केलिया का सामना करना पड़ता है। इस बात की ट्रेलर के एक सीन में दिखाया गया है, “जहा जेलर राज कुंद्रा के टूथ ब्रश को ले लेते है, तब राज जेलर से कहते है में ब्रश कैसे करूंगा तब जेलर ने कहा उंगली से”। इसी प्रकार की मुश्केलियो को हमने संजू फिल्म में भी देखी है।

Tejas Trailer Review: फिर एक एक्शन मूवी में दिखेगी कंगना रनौत!

ट्रेलर में राज कुंद्रा की जेल की लाइफ दिखाई है, कंट्रोवर्सी के बाद की कहानी लेकिन यह सिर्फ जेल के इवेंट्स की। राज की एक्टिंग काफी बेहतरीन है, नेचरल तरीके से अपने आप को अपने साथ हुई घटना को कैमरा के सामने रखते है। जहा हर सीन को कॉमेडी वे मेदिखाया गया है। कही पे शिल्पा शेट्टी पर कमेंट तो कही सुबह के समय टॉयलेट के लिए लगानी पड़ती दौड़। सोने के लिए जगह को लेकर करनी पड़ती मशक्कत ये सब आपको इस ट्रेलर में एक कॉमेडी वे में दिखाया गया है।

पुलिस किसी आम कैदी या किसी सेलिब्रिटी से समान वर्तन ही करती है, यह इस ट्रेलर में दिखाया गया है। जहा राज कुंद्रा को नंगा कर दिया जाता है, चेकिंग के दौरान। फिल्म में कई ऐसे पंच लाइन है, जो आपके होठों पर मुस्कान जरूर से ला देगी।

शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन

UT69 Trailer Review

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की बायोपिक UT69 के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन दिया की “ऑल द बेस्ट, कुकी। आप एक बहादुर शख्स हैं। मैं आपकी इसी बात की सबसे ज्यादा तारीफ करती हूं! यहां आपकी हिम्मत और पॉजीटिविटी है!”

राज कुंद्रा की कंट्रोवर्सी

राज कुंद्रा पहली बार अपनी बीवी कविता कुंद्रा को लेकर चर्चा में आए थे। जहा कविता ने राज और शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगाए थे। कविता ने कहा था की शिल्पा शेट्टी और राज उनके डायवोर्स से पहले ही रिलेशन में थे। आपको बता दें कि राज और कविता की एक बेटी भी थी, डायवोर्स के बाद कविता ही उसकी देख भाल कर रही है।

साल 2021 में राज का नाम अश्लील फिल्मों के साथ जोड़ा गया, जहा उन पर आरोप लगाया गया की वो हॉटशॉट्स नाम की एप के माध्यम से ऐसी फिल्म प्रोड्यूस और डिस्ट्रीब्यूट कर रहे है। इसी आरोप के चलते 19 जुलाई 2021 को उनको जेल हो गई, लेकिन बाद में उन्हें बैल मिल गई। इसी जेल की कहानी को UT69 फिल्म में दिखाया जाने वाला है।

Leave a Comment