Tejas Trailer Review: फिर एक एक्शन मूवी में दिखेगी कंगना रनौत!

tejas-trailer-review

Tejas Trailer Review: 8 अक्टूबर को हमारे देश में एयरफोर्स डे को मनाया जाता है। इसी दिन इंडियन एयरफोर्स की शोभा बढ़ाते हुवे हमारे सिनेमा ने एक मूवी का ट्रेलर रिलीज किया। जिसमे आपको कंगना रनौत लीड रोल में दिखेगी। इस मूवी का नाम है तेजस, जहा कंगना रनौत तेजस गिल के रोल में दिखाई देगी।

हम सब लोगो को सिर्फ वैलेंटाइन डे, मदर्स डे, फ्रेंडशिप डे कब यही मालूम होता है। लेकिन इस ट्रेलर ने हमे अब एयरफोर्स डे कब मनाया जाता है इसके बारे में बता दिया है। क्योंकि ट्रेलर की शरुआत में ही साफ साफ देखने को मिलता है की रिलीज ऑन एयरफोर्स डे। यह सीन देखने के बाद कई लोगो ने गूगल पे जाकर सर्च किया की इंडियन एयरफोर्स डे कब मनाया जाता है। लेकिन अब हमे यह डे याद जरूर रहेगा।

हमारे इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री की कमनसीबी है की इंडिया में फीमेल लीड रोल वाली एक्शन मूवी ज्यादा नहीं आती और यदि आ भी गई तो इन मूवीज को वो रिस्पेक्ट और प्यार नही मिलता जितना मेल लीड रोल वाले मूवीज को मिलता है।

कंगना रनौत ने कई मूवीज में फीमेल लीड एक्टर का रोल निभाया है। जिनमे से कई मूवीज एक्शन मूवी भी थी। कंगना ही एक ऐसी एक्टर्स ही जो एक्शन को भी अच्छे से निभा सकती है। आपने कंगना का एक्शन धाकड़ मूवी में जरूर देखा ही होगा। हालाकि धाकड़ मूवी में कंगना का एक्शन तो जबरदस्त था लेकिन खराब स्टोरी के कारण मूवी बॉक्स ऑफिस पर पीट गई थी।

Tejas Trailer Review in Hindi

अब कंगना की एक और एक्शन मूवी तेजस आ रही है, जिसमे कंगना लीड एक्टर के तौर पर दिखेगी। इस मूवी की स्टोरी एक इंडियन एयरफोर्स पायलट पर बेस्ड होगी। मूवी के ट्रेलर से पता चलता है की यह एक पैट्रोइक मूवी होगी। मूवी होगी जबरदस्त ही क्युकी यह मूवी को उरी बनाई थी उसी मेकर्स ने ही बनाई है। मूवी सिनेमा घरो में 27 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Tejas Trailer Review in Hindi

मूवी में देशभक्ति के साथ साथ सीट पर बेठाई रखने वाली एक्शन देखने को मिलेगा। टेलर के कुछ सींस से मालूम पड़ता है मूवी ने पाकिस्तान भी इन्वॉल्व होगा। मूवी में एक मिशन के दौरान कंगना रनौत पाकिस्तान में जायेगी। इंडिया और पाकिस्तान वाला यह नुस्खा हर बार काम आया है, फिर चाहे वो गदर 2 हो, उरी हो या फिर कोई भी ऐसी मूवी जिसमे इंडिया पाकिस्तान वाले नुस्खे को दिखाया गया हो, हर बार ऑडियंस को थिएटर तक खींच ही लाता है।

इसे भी पढ़े: Loki Season 2 Review: फर्स्ट एपिसोड, यही मार्वल को बचाएगा!

कैसे है तेजस मूवी के डायलॉग्स?

मूवी में यूज किए गए डायलॉग्स भी बहुत अच्छे है, “अगर भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं” और ट्रेलर में लास्ट में बोला गया डायलॉग तो आपकी देशभक्ति को भी जगा देगा। लास्ट में बोला गया डायलॉग ” When in doubt, think about nation first” मतलब वॉर में जब भी आपके सामने दो सिचुएशन आए, एक खुद की जान बचाना या दूसरी देश को बचाना तो बिना किसी संकोच के देश को ही बचाना। आगर इस ही डायलॉग डिलीवरी मूवी में रही तो मूवी देखने में मजा जरूर आएगा।

कितना कलेक्शन कर पायेगी तेजस मूवी?

tejas-trailer-review-in-hindi
Tejas Trailer Review in Hindi

ट्रेलर को देखने बाद यह लगता है की मूवी की ओपनिंग ठीक ठाक रहेगी। बाकी मूवी बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी या नहीं, ये तो मूवी के फर्स्ट रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ पर डिपेंड है। लेकिन मूवी का ट्रेलर तो काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है। अभी सिर्फ ट्रेलर से ही मूवी को जज नही कर सकते, मूवी आने के बाद ही मालूम पड़ेगा की मूवी में ऑडियंस को होल्ड करने का पोटेंशियल कितना है और इसी चीज पर मूवी का फ्यूचर डिसाइड होगा।तेजस मूवी को यूए रेटिंग मिली है मतलब फैमिली के साथ इस मूवी को देख सकते हो लेकिन 12 साल से नीचे की ऑडियंस को पैरेंटल गाइडेंस जरूरी है।

इसे भी पढ़े: 18 दिन में किया 1000 Cr कलेक्शन

अपकमिंग एरियल एक्शन मूवीज

तेजस जैसी एरियल एक्शन मूवी के बाद मार्केट में ऐसी ओर दो एरियल एक्शन मूवीज आने वाली है, ऋतिक रोशन की फाइटर और अक्षय कुमार की स्काई फोर्स। अगर अपने तेजस मूवी का ट्रेलर देख लिया है तो हमे कॉमेंट में जरूर बताएं की आपको ट्रेलर कैसा लगा और क्या आप इस मूवी के लिए एक्साइटेड है?

Leave a Comment