Bajaj Chetak EV Price Cut: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हो तो यही सही समय है, 22 हजार की कटौती

Bajaj-Chetak-EV-Price-Cut-

Bajaj Chetak EV Price Cut: Ola और Ather, जैसी कंपनियां कम दाम में हाई स्पेक्स वाले स्कूटर बना रही है. जिससे 2w EV में तगड़ा कंपटीशन बना हुआ है. जिसके प्रतिक्रिया में दिग्गज स्कूटर ब्रांड Bajaj अपने EV स्कूटर की प्राइस में 22 हजार तक की कटौती की है.

Bajaj ने मार्च 2023 में Chetak 2023 का base और premium वर्जन लॉन्च किए थे. तब उसके base वर्जन की ex-showroom प्राइस 1.22 लाख और premium वर्जन की ex-showroom प्राइस 1.52 लाख थी. हाल की अपडेट अनुसार Bajaj ने Chetak का base वर्जन discontinue कर दिया है और premium वर्जन में 13 हजार से लेकर 22 हजार तक की कटौती की है.

Bajaj Chetak EV 2023 Premium एडिशन

Bajaj-Chetak-EV-price-drop
Bajaj Chetak EV price drop

Bajaj Chetak आपको तीन कलर्स में देखने को मिलेगा, जिसमे Hazel Nut, Indigo Metalic और Brooklyn Black वेरिएंट मिलेंगे. Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी कैपेसिटी 2.9 kWh की है, जो 108 km तक की सर्टिफाइड रेंज दे देती है. Chetak की मैक्स स्पीड 63 kmph की है.

Chetak EV की बॉडी स्टील का इस्तेमाल करके बनाई गई है, जिससे स्कूटर Thudproof और Splashproof बन जाता है. इसमें आपको एप का भी सपोर्ट मिल जाता है. जिसका इस्तेमाल करके आप Stressproof मेहसूस करोगे, यह बात तय रही. यह स्कूटर ब्लूटूथ, OTA अपडेट्स और टैंपर अलर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है.

इसकी बैटरी को आप 5A प्लग से भी चार्ज कर सकते हो और इसकी बैटरी को फास्ट चार्जिंग के साथ 100% तक पहोचने में सिर्फ 4 घंटे का समय लगता है. एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको आराम से 100+ km की रेंज निकाल के देता है. फिलहाल, पूरे भारत भर में Bajaj Chetak EV के 100+ सर्विस सेंटर मौजूद है.

Bajaj Chetak EV को कहा से खरीदे

यदि अपने इस स्कूटर को खरीदने का मन बना लिया है, तो आप इसको ऑफिशियल वेबसाइट Chetak.com पर जाकर खरीद सकते है. इसी वेबसाइट के माध्यम से आपको Chetak EV की राइड बुक करने का भी ऑप्शन मिलता है. इस स्कूटर को आप फाइनेंस में भी खरीद सकते है, इसकी सुविधा भी आपको वेबसाइट पर ही मिलेगी.

Leave a Comment