IND vs AUS ODI: BCCI ने आखरी वनडे मैच में दी इन दो खिलाड़ी को छुट्टी

ind-vs-aus-odi

IND vs AUS Third ODI: एशिया कप 2023 में शानदार जीत के बाद बीसीसीआई ने आने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 को ध्यान में रखते हुवे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, बैट्समैन विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहले दो मैचों आराम दिया था। पहले मैच में जसप्रीत बुमराह से बॉलिंग करवाने बाद, उन्हें भी दूसरे मैच में आराम दिया गया था। अब इस सीरीज के आखरी मुकाबले में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों छुट्टी दे दी है।

वैसे भी इस सीरीज को भारत ने अपने नाम कर लिया है, क्योंकि इस सीरीज में भारत ने 2/0 से बड़त बना ली है। IND vs AUS का तीसरा और आखरी वनडे मुकाबला गुजरात के राजकोट में खेला जाएगा। इस मुकाबले में आपको टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर मैदान में नजर नहीं आएंगे। बीसीसीआई और टीम इंडिया के टीम मैनेजमेंट ने उन्हें एक शॉर्ट ब्रेक दिया है।

इंदौर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में शानदार शतक जड़ने वाले शुभमन गिल और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, यह दोनो खिलाड़ी जल्द ही आपको वनडे वर्ल्ड कप 2023 के वार्म अप मैचों खेलते हुवे दिख जाएंगे। आपको बता दे की, भारत का पहला वार्म अप मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के साथ गुवाहाटी में 30 सितंबर को होगा।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, इंडियन टीम मैनेजमेंट कुछ समय से कार्यभार को मैनेज करने की योजना बना रहा है। जिसके कारण टीम इंडिया के तीनो दिग्गज प्लेयर रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को पहले दोनों मुकाबले में आराम दिया गया था। शायद हमे यह तीनो अनुभवी खिलाड़ी राजकोट में टीम के साथ इस आखरी मुकाबले में खेलते हुवे नजर आएंगे।

जसप्रीत बुमराह भी इस तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए उपलब्ध होंगे। मोहाली में पहले वनडे मैच को खेलने के बाद वो अपने घर चले गए थे और अब वो राजकोट में टीम इंडिया से जुड़ेंगे। IND vs AUS ODI सीरीज का आखरी और तीसरा मैच 27 सितंबर को राजकोट के मैदान से लाइव होगा। इस मैच के बाद टीम इंडिया सीधा 30 सितंबर को गुवाहाटी के मैदान में इंग्लैंड के खिलाफ खेलती हुवी दिखेंगी।

Leave a Comment